Meta Tag Kya Hai Aur Meta Tag Blog Me Kaise Add Kare

Jab Hum New Blog Banate
Hai Ushke Bad Blog Ki SEO
Settings Karne Lag Jate Hai
Agar Hamara Blog Blogger
Par Hai To Blog already SEO
Friendly Hota Hai. Lekin
100℅ SEO Friendly Nahi Hota
Kuch Step Hote Hai Jo Hume
Khud Hi Complete Karne
Padte Hai. Jaise Ki Aap Ye
Post Padh Rahe Ho Ishka
Matlab Aapka Blog Complete
SEO Friendly Nahi Hai Ish Liye
Aap Apne Blog Ka Abhi SEO
Kar Rahe Chahe Aapka Blog
Blogger Par Ho Ya Other
Platforms Par HO site Ka
Search Engine Optimization
To Karna Hi Padega.
Meta Tag
Meta Tag Kya Hai Aur Meta Tag Blog Me Kaise Add Kare


To Chaliye Aaj Ke Post Mai
Jan Lete Hai Ki Meta Tag Kya
Hai Aur Blog Me Meta Tags
Kaise Add Kare.

Meta Tag Kya Hai ? | What Is Meta Tag ?

Meta Tag Ek HTML Code Hota 
Hai Jishme Hum Kisi Bhi Search
Engine Ko Hamare Blog Ke Bare 
Me Batate Hai Ki Hamare Blog 

Meta Tag Me Kya Kya Hota Hai

Meta Tag Me Hamare Blog
Ki Details Hoti Hai. To Chaliye
Ab Jaan Lete Hai Ki Meta tag 
Me Kya Hota Hai.

1. Blog Keyword, Example, Make Many.
    YouTube. AdSense.
2. BLOG Description. 
3. Blog Author.
4. Blog Language.
5. Blog Country.
6. Robot 

Meta Tag Generate Kaise Kare

Meta Tag Generate Karne Ke 
Liye Kahi Jane Ki Jarurat Nahi
Hai. Aap Shoutmesolution Ka 
Hi Meta Tag Generator Tool Ka
Use Karke Meta Tag Generate 
Kar Sakte Hai. 

1 Blog Description.
Yha Par Aapko Apne Blog Ke Bare
Me 160 Character Me Likhna Hai.

2 Keyword.
Yha Par Apne Blog Ke Keyword 
Likhna Hai Jaise Ki Aapka Blog
Blogging Se Realad Hai To Aapke 
Blog Ke Kuch Ish Tarah Keyword 
Honge Jaise Ki Blogging. Blogger,
SEO. 

3  Blog Author.
Yha Par Aapko Apne Blog Ka Author
Naam Likhna Hai. Yha Par Aap Apna 
Naam Likh Sakte Hai.

4 Language.
Yha Par Apne Blog Ki Language 
Likhna Hai 

5 Country
Aap Blog Ko Konsi Country Se Blog 
Run Kar Rahe Ho Ye Likhna Hai.
Jaise Ki Aap India Se Ho To India 
Likhna Hai.

6 Robot 
Yha Par All Hi Rehna Dena Hai.

Meta Code Generator Tool By ShoutMeSolution.com

Description:
Keywords:
Author (Optional):
language:
country:
Robots (Optional):

Meta Tag Kya Hai Aur Meta Tag Blog Me Kaise Add Kare

Ye Sab Details Tool Me Bharne Ke
Baad Get Code Par Click Karke 
Code Copy Kar Lena Hai.


Blog Me Meta Tag Kaise Add Kare

Blog Me Meta Tag Add Karne 
Ke Liye Yha Par Mai Jo Step 
Bata Rha Hu Ushe Step By Step
Follow Kare.

Step : 1
Sabse Pehle Aap Blogger Par 
Login Ho Jaye. 

Step : 2
Login Ho Jane Ke Bad Dashboard
Me Thame Par Click Kare.

Step: 3 
Thame Par Click Karne Ke Bad
Edit HTML Par Click Kare.
Meta Tag Kya Hai Aur Meta Tag Blog Me Kaise Add Kare

Step: 4 
Edit HTML Par Click Karne
Ke Bad Yha Par Aapke Blog 
Ka Coding Open Hoga Yha Par
Ctl+F Daba Kar Head Search
Karna Hai. Phir Head Ke Niche
Meta Tag Past Kar Dijiye. Phir 
Save Ke Button Par Click Karke
Save Kar De.

Ab Aapke Blog Me Meta Tag 
Add Ho Chuka Hai. Agar Aapko
Kisi Bhi Step Me Pareshani 
Aati Hai To Aap Hame Comment
Karke Bata Sakte Hai.

Dosto Aapko Ye Post Pasand 
Aayi Hogi Agar Aayi Ho To 
Aap Social Media Par Post 
Sher Karke Hamari Help Karne
Me Madad Kare................ Thanks

Meta Tag Kya Hai Aur Meta Tag Blog Me Kaise Add Kare
Previous
Next Post »

4 comments

Click here for comments
Thanks for your comment